सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिला में भाजपा ने अपने पार्टी में सक्रिय जयचंदो पर की निलंबन की कार्रवाई।

image downloader 1699326828718
[URIS id=869]
image downloader 1699326828718

सारंगढ़ बिलाईगढ़ / पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त भाजपाईयों को पार्टी ने किया निलंबित सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिला में पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त भाजपा नेताओं पर कडी कार्यवाही करते हुए प्रदेश संगठन ने 6 वर्ष के लिए निलंबित कर दिया।

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी बिलाईगढ़ के भाजपा नेता सियाराम कहार पुर्व जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा और दीपक सिंघानिया भाजपा जिला कार्यकारिणी सदस्य को भाजपा प्रत्याशी बिलाईगढ़ 2023 के खिलाफ प्रचार प्रसार करना को तथ्यों के साथ सत्य पाया गया

जिसके बाद भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप के द्वारा दोनो भाजपा नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया। इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष सुभाष जालान से बात की गई तो पता चला कि पार्टी को लम्बे समय से दोनो नेताओं के द्वारा पार्टी विरोधी गतिविधियों की जानकारी प्राप्त हो रही थी। उक्त विषयों पर पार्टी के द्वारा बडी कार्यवाही करते हुए दोनो नेताओं को पार्टी से आगामी 6 वर्षो तक के लिए निलंबित कर दिया गया।पार्टी विरोधी गतिविधियों पर संगठन की पैनी नजरसारंगढ़ जिले की दोनो ही विधानसभा सीटों में लगातार प्रत्याशियों के पक्ष और विपक्ष में की जा रही गतिविधियों पर आलाकमान की पुरी नजर है।

आने वाले समय में चुनाव के निणर्यों के आधार पर पार्टी जहां निष्ठावान कार्यकर्ता को पुरूस्कृत कर सकती है तो वहीं प्रत्याशी के खिलाफ कार्य करने वाले लोगों पर कडी कार्यवाही भी कर सकती है। बहरहाल प्रत्याशियों के पक्ष और विपक्ष में किये जा रहे सभी कार्यो की जानकारी भी किन्ही माध्यमों से आलाकमान तक पहुच रही है।